ये भारतीय क्रिकेटरों की खूबसूरत पत्नियां जिनके सामने बॉलीवुड की हीरोइनें भी है फेल।

0
849
PTI5_8_2013_000198A
Rate this post

Bindaas Dekh


हमारे देश में बॉलीवुड और क्रिकेट का एक अलग ही नाता है। ये दोनों जब एक साथ हो तो फैंस मानों पागल से हो जाते है। बॉलीवुड को हमेशा से ही उनके किरदारों और ग्लैमरस के लिए जाना जाता रहा है। वही दूसरी ओर इंडियन क्रिकेटर्स को उनके धुरंदर बल्लेबाजी के लिए माना जाता है। लेकिन आज कल हमारे इन धुरंदर खिलाड़ियों की गिनती ग्लैमरस की दुनिया में की जाने लगी है। सोशल मीडिया की माने तो इन दिनों क्रिकेटर्स की पत्नियां अपनी खूबसूरती और बॉल्ड अंदाज से बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को मात दे रही है। हम बताएगें इन खिलाड़ियों की खूबसूरत पत्नियों के बारे में जिनके आगे बॉलीवुड की हीरोइनें भी भरती है पानी!
महेन्द्र सिंह धोनी और साक्षी : महेन्द्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी के क्या कहने, इनसे तो सभी वाकिफ है। लेकिन इनकी पत्नी बहुत की मासूस और क्यूट सी है। इनकी इसी क्यूनेस ने लोगों का दिल जीत रखा है। इनकी एक प्यारी सी बेटी भी है।
मनोज तिवारी और सुष्मिता रॉय : कहते सुष्मिता रॉय की खूबसूरती के आगे तो सारा बॉलीबुड फेल है और फैंस का कहना है कि इनकी खूबसूरती के आगे तो बॉलीवुड की हीरोइनें पानी भरती है। यही नहीं ये 2016 में वर्ल्ड मार्शल आर्ट्स में कांस्य पदक विजेता भी रह चुकी है। मनोज तिवारी ने भी इंडियन क्रिकेट जगत में खूब नाम कमाया है।
गौतम गंभीर और नताशा : बायें हाथ के ये सलामी बल्लेबाज और नताशा दोनों जोडे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और 2011 में ये दोनों शादी के बंधन में बंधे और आज दोनों की एक बेटी है। नताशा राजस्थान के एक बिजनेसमैन की बेटी है और बात करे खूबसूरती की तो इसका कोई जवाब नहीं।
हरभजन सिंह और गीता बसरा : किक्रेट के मैदान में हरभजन की दावेदारी का कोई जवाब नहीं। लेकिन उनकी पत्नी गीता भी कम नहीं है। शादी से पहले गीता मॉडलिंग में लक आजमा चुकी है और यही नहीं बॉलीवुड में इमरान हाशमी की फिल्म दिल दिया में अच्छा किरदार निभा चुकी है। दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है।
सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी : उत्तर प्रदेश की रहने वाली प्रियंका और सुरेश रैना दोनों की बचपन से ही अच्छी दोस्ती रही और दोस्ती रिश्ते में बदल गई। ये दोनों कपल्स सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव देखे जाते है और अपनी तस्वीरे शेयर करते रहते है।
शिखर धवन और आयशा मुखर्जी : शिखर धवन की पत्नि आयशा खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश भी है। आयशा एक बॉक्सर रह चुकी है। इन दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिये हुई और फिर दोनों 2012 में एक रिश्ते में बंधे। इनका एक बेटा भी है जोरावर धवन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here